Upcoming Shraddha Kapoor Movies in 2024 | जानिए कोनसी है फिल्म

Upcoming Shraddha Kapoor Movies in 2024 : इस साल फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कई फिल्मों में काम करते नजर आएगी। अपने दमदार एक्टिंग के दम पर सबका दिल जीतने वाले शक्ति कपूर उनके पिता है। अब श्रद्धा कपूर अपने एक्टिंग के दम पर सबके दिल पर राज कर रही है। 2023 में आयी फिल्म “तु झूठी मैं मक्कार” में श्रद्धा ने बहुत बढ़िया एक्टिंग की थी। अब हम इस आर्टिकल में आपको इस साल आने वाली (Upcoming Shraddha Kapoor Movies in 2024 ) सभी फिल्म के बारे में बताने वाले है।

Upcoming Shraddha Kapoor Movies

Upcoming Shraddha Kapoor Movies in 2024

Upcoming Shraddha Kapoor Movies
Movie NameRelease DateCo-StarsDirector
Chandu Champion 14 June 2024– Kartik Aryan
– Bhuvan Arora
– Katrina Kaif
– Adonis Kapsalis
– Rajpal Yadav
Kabir Khan
Stree 2August 2024 (Expected)– Rajkumar Rao
– Pankaj Tripathi
– Aparshakti Khurana
– Akash Dabhade
Amar Kaushik
NaaginNot AnnouncedVishal Furia
Upcoming Shraddha Kapoor Movies in 2024

Chandu Champion

इस फिल्म की कहानी एक युवा एथलीट के सच्ची कहानी से प्रेरित है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ कार्तिक आर्यन मेन किरदार में नजर आएंगे और साथ में कटरीना कैफ, राजपाल यादव, भुवन अरोरा ये सब चंदू चैंपियन में धमाल मचाते नजर आएंगे। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज़ होने वाली है।


Stree 2

स्त्री 2 यह फिल्म 2018 को प्रदर्शित हुई स्त्री की सिक़्वल है। 2018 की स्त्री फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जिसमे श्रद्धा के साथ राजकुमार राव ने बहुत बढ़िया एक्टिंग का प्रदर्शन किया था जो दर्शको को बहुत बढ़िया लगा। अब स्त्री 2 में भी फिर श्रद्धा और राजकुमार की जोड़ी धमाल मचाते हुए दिखेगी और उनके साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और आकाश दाभाड़े इन सबकी एक्टिंग भी हमें दिखेगी। उम्मीद करते है की इसमें भी होरर कॉमेडी पहले पार्ट से ज्यादा देखने मिलेगी। इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।


Naagin

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का नागिन का किरदार अब श्रद्धा कपूर निभाएंगी। यह नागिन की भूमिका श्रद्धा के लिए एक चुनौती रहने वाली है। अब हम देखेंगे श्रद्धा इस नागिन के किरदार को दर्शको के सामने कोनसे अंदाज में लेके आएगी। विशाल फुरिया ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।


यह भी पढ़िए :- Tiger Shroff Movies 2012-2024 | जानिए अबतक की फिल्मी सफर के बारे में

Google Pixel Fold 2 Review In Hindi | जानिए पूरी जानकारी

Itel S24 Review in Hindi | जानिए सम्पूर्ण जानकारी

आशा करते है की आपको यह (Upcoming Shraddha Kapoor Movies in 2024)आर्टिकल काफी पसंद आया होगा। आपको यह आर्टिकल कैसा लगा ये आप निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में बता सकते है और इसे आपके फॅमिली और फ्रेंड में शेयर कर सकते है।

Leave a Comment